महिला से मुलाकात के बाद, भय्यू महाराज की मौत बनी मिस्ट्री

महिला से मुलाकात के बाद, भय्यू महाराज की मौत बनी मिस्ट्री
Please Share On....

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के अध्यात्म गुरू भैय्यू महाराज ने कथित रूप से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।उनका मूल नाम उदय सिंह देशमुख था। सुसाइड नोट के मुताबिक आत्महत्या की वजह तनाव बताया जा रहा है लेकिन अब कई बड़े चौंका देने वाले कारण सामने आए है।

भैय्यू महाराज की आत्महत्या को लेकर कई कारण सामने आए हैं। जिसमें से एक कारण उनके घर की कलह बताई जा रही है। यहा उनकी बड़ी बेटी कुहू ने उनकी दूसरी पत्नी डॉ आयुषी पर आरोप लगाए है और कहा है कि उन्ही के कारण उनके पिता ने कदम उठाया।

कुहू ने कहा कि वो उनको अपनी मां नहीं मानती है। वहीं इस आरोप पर भैय्यू महाराज की दूसरी पत्नी का कहना है कि कुहू उन्हे और उनकी बेटी को पसंद नहीं करती है। जिस कारण से बेटी पैदा होने के बाद वो अपने घर चली गई थी। लेकिन बाद में कुहू के पुणे जाने के बाद वो वापस इंदौर आई थी।

नौकरों की माने तो भैय्यू महाराज अपनी बड़ी बेटी कुहू का ज्यादा पक्ष लिया करते थे। जिस कारण से घर में कलह रहती थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आत्महत्या के दिन वो अपनी बेटी के कमरे में गए थे। उस दिन कुहू पुणे से आने वाली थी। कुहू का कमरा साफ नहीं था इसको लेकर भैय्यू महाराज ने अपनी दूसरी पत्नी डॉ आयुषी से कहा। बाद में वो कमरा नौकरों ने साफ किया और भय्यू महाराज और उनकी पत्नी के बीच फिर बहस हो गई।

वहीं दूसरी तरफ एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भय्यू महाराज एक महिला से मिलते है। ये वीडियो सुसाइड से एक दिन पहले का है। ये मुलाकात एक रेस्टोरेंट में होती है और महिला ने लाल रंग के कपड़े पहन रखे होते है। पुलिस इसको लेकर भी जांच कर रही है। बताया गया है कि दोनों के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई और उस बातचीत के दौरान छोटी सी बहस भी हुई। अभी पुरी रिपोर्ट सामने नहीं आई है कि वो लाल कपड़ो में कौन महिला थी।

एक राजनीतिक वजह भी सामने आ रही है। इसमें प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाया है उनका कहना है कि नर्मदा में हो रहे अवैध खनन को लेकर चिंतित थे। इसी मुद्दे को शांत रखने के लिए उन्हें मंत्री पद दिया जा रहा था। इस विषय में उन्होंने मुझसे फोन पर भी बात की थी और इस मंत्री पद के ऑफर के बारे में बताया था।


Please Share On....

Future India News Network

The author didn't add any Information to his profile yet.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked. *