कैराना और नूरपुर में मिली शिकस्त के बाद बाग़ी हुए BJP-MLA, कहा- मोदी के नाम से पा गए राज…

कैराना और नूरपुर में मिली शिकस्त के बाद बाग़ी हुए BJP-MLA, कहा- मोदी के नाम से पा गए राज…
Please Share On....

नई दिल्ली। कैराना और नूरपुर उपचुनावों में मिली शिकस्त के बाद पार्टी में बगावत के सुर उठने शुरू हो गए है। गोरखपुर, फूलपुर और अब कैराना, नुरपुर में मिली हार के बाद खुद पार्टी के विधायकयों में हड़कंप मच गया है। इसको लेकर सब एक- दूसरे को दोषी ठहरा रहा है।

कैराना में पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि ये चुनाव गन्ना मंत्री सुरेश राणा के कारण हारे है। क्योंकि उन्होंने किसानों का बकाया नहीं दिलाया। बात यहा खत्म नहीं हुई थी के पार्टी के अन्य विधायकों ने राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है।

उपचुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी विधायक श्यामप्रकाश और सुरेंद्र सिंह ने अपनी ही पार्टी का विरोध करते नजर आ रहे है। गोपामऊ से विधायक श्यामप्रकाश कविता लिखकर बीजेपी पर निशाना साधते है। वो लिखते है…

मोदी के नाम से पा गए राज
कर न सके जनता मन काज
संघ, संगठन हाथ लगाम
मुख्यमंत्री भी असहाय
जनता और विधायक त्रस्त
अधिकारी अध्यक्ष भी भ्रष्ट
उतर गई पटरी से रेल
फेल हुआ अधिकारी राज
समझदार को है ये इशारा
आगे है अधिकार तुम्हारा….

जहां एक तरफ एक विधायक ने कविता के माध्यम से अपने ही सिस्टम पर सवाल खड़े किए वहीं दूसरे विधायक ने अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा दिए। बताते चलें कि बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने उपचुनाव में मिली हार के बाद अधिकारियों को ही निशाने पर लिया।

उनका कहना है कि इसके पीछे पूर्ण रूप से कर्मचारी और अधिकारियों में भ्रष्टाचार और समाज में लोगों को परेशान करने की नीयत है जिसका ये परिणाम है।


Please Share On....

Irshad Saifi

The author didn't add any Information to his profile yet.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked. *